Home टेक 1000GB फ्री डेटा के साथ 20% ज्यादा डेटा, साल भर चलने वाले...

1000GB फ्री डेटा के साथ 20% ज्यादा डेटा, साल भर चलने वाले प्लान पर खास ऑफर

एसीटी फाइबरनेट (ACT Fibernet) उन इंटरनेट प्रोवाइडर्स में से है जो सबसे सस्ते प्लान दे रहे हैं। ACT ने दिसंबर में चुनिंदा शहरों में अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ अनलिमिटेड डेटा देना शुरू किया। इसके बाद, कंपनी ने अलग-अलग शहरों में लंबी अवधि वाले प्लान्स पर एक्स्ट्रा मंथ ऑफर करने की सर्विस पेश की। इन 2 ऑफर्स के अलावा कंपनी दो और खास ऑफर दे रही है। हालांकि, यह ऑफर केवल दिल्ली के लिए है। 

दिल्ली में, एसीटी फाइबरनेट अभी 300Mbps तक की स्पीड के साथ 799 रुपये, 1,049 और 1,349 रुपये वाले तीन ब्रॉडबैंड प्लान दे रही है। 1,349 रुपये वाला प्लान दिल्ली में कंपनी के सबसे सस्ते प्लान्स में से है, इसमें 300 Mbps की स्पीड मिलती है। कंपनी अपने एनुअल प्लान्स के साथ 20 फीसदी ज्यादा डेटा और सब्सक्रिप्शन पीरियड के लिए 1,000 GB तक फ्री डेटा ऑफर कर रही है।

 

ये भी पढ़ें:- रिलायंस जियो और एयरटेल से आगे रही वोडाफोन-आइडिया, जानें डीटेल

 

ACT Fibernet के 1000GB वाले ऑफर में क्या मिलेगा 

इस ACT सिल्वर प्रोमो ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत हर महीने 799 रुपये से शुरू होती है। अगर कोई ग्राहक छह महीने के लिए 4,794 रुपये वाला प्लान लेता है, तो ACT छह महीने के लिए 1000GB एक्स्ट्रा डेटा देने के साथ-साथ इंस्टॉलेशन फीस नहीं लेता है। इस प्लान में आमतौर पर हर महीने 1000GB या 1TB FUP डेटा लिमिट मिलती है। ACT प्लैटिनम प्रोमो प्लान की अगर बात करें तो यह 2000GB या 2TB FUP लिमिट के साथ आता है। छह महीने के पैकेज के साथ, एसीटी फाइबरनेट इसमें इंस्टालेशन फीस नहीं लेता है, प्लान में 1000GB डेटा के साथ नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन पर 100 रुपये का कैशबैक मिलता है। छह महीने वाला यह प्लान 6,294 रुपये का है।

ACT के डायमंड प्लान में मिलेगा 1 महीने का एक्स्ट्रा डेटा

ACT डायमंड प्लान, 300 एमबीपीएस स्पीड और 3TB एफयूपी लिमिट के साथ आता है। इस ब्रॉडबैंड प्लान के लिए, एसीटी फाइबरनेट के दो 6-6 महीने वाले पैकेज हैं। पहले पैकेज में, यूजर्स को 6,094 रुपये के छह महीने के पैसे देने होते हैं और बदले में, उन्हें इसके साथ एक महीने की फ्री सर्विस (कुल सात महीने) मिलती है। इसके साथ मुफ्त वाई-फाई राउटर, छह महीने के लिए 1000GB फ्री डेटा और नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन पर 350 रुपये का कैशबैक मिलता है। दूसरे पैकज में, ये सभी ऑफर मिलते हैं लेकिन यूजर्स को वो एक्स्ट्रा एक महीने का पैकेज मुफ्त नहीं मिलता।

 

ये भी पढ़ें:- WhatsApp इस साल यूजर्स के लिए ला रहा 6 नए फीचर्स, चैटिंग और विडियो कॉलिंग अब होगी ज्यादा मजेदार

 

एसीटी फाइबरनेट के सालाना प्लान में 20% एक्स्ट्रा डेटा ऑफर 

12 महीने वाले प्लान के साथ, एसीटी फाइबरनेट भी हर महीने 20% एक्स्ट्रा डेटा दे रहा है, साथ ही पूरे सब्सक्रिप्शन पीरियड के दौरान 1000GB का फ्री डेटा भी मिलता है। उदाहरण के लिए, 799 रुपये वाले डायमंड प्लान की कीमत एक साल के लिए 16,188 रुपये है, यूजर्स को इसके साथ 20% एक्स्ट्रा डेटा यानी (हर महीने 3.6TB डेटा)। बाकी दोनों एसीटी फाइबरनेट एनुअल प्लान में भी हर महीने 20% एक्स्ट्रा डेटा मिलता है।

Most Popular

Hindi News – Two Wheeler खरीदने के लिए चाहिए लोन, तो इस बैंक में करें अप्लाई, जानें सबकुछ– News18 Hindi

नई दिल्ली. कोरोना महामारी और लॉकडाउन ने अपने वाहन की अहमियत लोगों को समझा दी. ऐसे में ज्यादातर लोग अब अपने वाहन खरीदना चाह...

बच्ची का खिलौना शेयर कर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अखबार पर कसा तंज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने बेटी समीशा का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शमीसा वॉकर की मदद...

Hindi News – ड्रोन स्टार्टअप की सहायता कर सकती है सरकार, जानिए सबकुछ– News18 Hindi

नई दिल्ली. देश में इस समय ड्रोन के क्षेत्र में करीब 130 स्टार्टअप चल रहे है. यदि सबकुछ ठीक रहा तो इन स्टार्टअप की...