Home खेल Virat Kohli & Tamanna Bhatia के खिलाफ याचिका

Virat Kohli & Tamanna Bhatia के खिलाफ याचिका

Virat Kohli टीम इंडिया के कप्तान और अभिनेत्री Tamanna Bhatia की गिरफ्तारी के लिए मद्रास उच्च न्यायालय में याचिका दायर की गई है। यह याचिका चेन्नई के एक वकील ने दायर की थी। याचिका में आरोप लगाया गया है कि वे ऑनलाइन जुए को बढ़ावा देने वाले विज्ञापनों में दिखाई देकर युवाओं को गुमराह कर रहे हैं। ऑनलाइन जुआ ऐप्स को बढ़ावा देने वाले कोहली को प्रतिबंधित किया जाना चाहिए और तमन्ना को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

Virat Kohli और Tamanna Bhatia के खिलाफ याचिका दायर की गई

याचिकाकर्ता क्या कह रहा है … याचिकाकर्ता के अनुरूप, ऑनलाइन जुआ एक लत बन गया है और बच्चे आत्महत्या कर रहे हैं? एक युवक ने ऑनलाइन जुए के लिए कर्ज निकालकर और उन्हें चुकाने की क्षमता न होने के कारण आत्महत्या की है। याचिकाकर्ता के अनुरूप, तमिलनाडु में हाल ही में ऐसी आत्महत्याओं की मात्रा में वृद्धि हुई है। उन बच्चों की मात्रा जो ऑनलाइन जुए में फंस गए हैं और उच्च-ब्याज दर पर ऋण लेकर उन्हें मार रहे हैं और उन्हें चुकाने की क्षमता नहीं बढ़ रही है।

याचिकाकर्ता ने जुए की तुलना एक सल्फर बॉटम से की … याचिकाकर्ता ने ऑनलाइन जुए की तुलना सल्फर बॉटम गेम से की। जुआ, सल्फर बॉटम की तरह, लोगों के टन त्वचा होने का दावा किया जाता है। अदालत, जिसने सुनवाई के लिए याचिका प्राप्त की, अगले मंगलवार को सुनवाई करेगी। इस याचिका पर कोहली और तमन्ना की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। यदि अदालत ने 2 को इस पर जवाबी कार्रवाई दायर करने के लिए कहा है, तो यह देखा जाना चाहिए कि वे कैसे जवाब देने जा रहे हैं।

IPL की तैयारी कर रहे कोहली … विराट कोहली फिलहाल आईपीएल के आगामी सीजन के लिए कमर कस रहे हैं। कोरोना की बदौलत वर्षों से अपने घरों तक सीमित रहने वाले क्रिकेटरों ने अब अभ्यास शुरू कर दिया है। इस बिंदु पर आईपीएल का आयोजन यूएई के भीतर कोरोना की पृष्ठभूमि में होने जा रहा है। कार्यक्रम के अनुरूप, आईपीएल 19 सितंबर को शुरू होगा और 8 नवंबर या 10 नवंबर को समाप्त होगा। टूर्नामेंट से जुड़े प्रमुख मुद्दे आईपीएल गवर्निंग काउंसिल द्वारा तय किए जाने वाले हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच श्रृंखला अभी भी लगभग पांच महीने दूर है, लेकिन संचय अग्रिम में अच्छी तरह से शुरू किया गया है। तथ्य यह है कि सबसे अधिक संभावना विराट कोहली और इस साल मार्च के बाद से सह की पहली श्रृंखला ने इसे और अधिक विशेष बना दिया है। श्रृंखला से आगे, जोश हेज़लवुड, जिन्हें इस साल दिसंबर में चार परीक्षणों में ऑस्ट्रेलिया के आक्रमण चरण में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद है, ने अपने संयुक्त भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट एकादश को इकट्ठा करने का फैसला किया।

XI सलामी बल्लेबाजों की शुरुआत की प्रवृत्ति को तोड़ते हुए, हेज़लवुड ने शुरुआत में अपनी पसंद के सीवर का खुलासा किया। उन्होंने खुद को शामिल किया और अपने सीवर की बैटरी को पूरा करने के लिए कमिंस पेटेंट और जसप्रित बर्मा को लिया।

“क्विक्स से, मैं पैट कमिंस और जसप्रित बर्मा के साथ खुद को (हंसते हुए) ले जाऊंगा,” हेज़लवुड वियन ने कहा।

यह भी पढ़े : राधे श्याम का पहला लुक जारी किया गया, प्रभास और पूजा हेगड़े है मुख्य भूमिका में

Most Popular

खुफिया कैमरों पर खुलासा: चीन के डॉक्टर जानते थे कितना खतरनाक है कोरोना वायरस, लेकिन उन्हें झूठ बोलने को कहा गया!

हाइलाइट्स:चीन के स्वास्थ्य कर्मियों ने खुफिया कैमरों पर कोरोना वायरस को लेकर बड़े खुलासे किए हैं।उन्हें कोरोना वायरस के बारे में पहले ही पता...

Farmers Protest: सरकार और किसानों के बीच 10वीं दौर की वार्ता आज, ट्रैक्टर रैली पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई भी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली बॉर्डर पर डटे किसानों की बुधवार को सरकार के साथ...