Home खेल Clippers star Kawhi Leonard अपने नौवें एनबीए सीज़न

Clippers star Kawhi Leonard अपने नौवें एनबीए सीज़न

Clippers ने सीजन की शुरुआत की, जैसा कि उन्होंने आशाओं की सूची के साथ किया था और कमज़ोर था।

बुधवार सुबह अभ्यास से पहले न्यू बैलेंस स्नीकर्स की एक जोड़ी को क्लच करते हुए, Clippers star Kawhi Leonard अपने नौवें एनबीए सीज़न के 36 घंटे से कम था।

या यह 10 वाँ है?

नए कोरोनावायरस के कारण एनबीए सीज़न के निलंबन के चार महीने से अधिक समय बाद, गुरुवार को लीग की आधिकारिक शुरुआत ने वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड कैंपस का अपहरण कर लिया, 2019-20 सीज़न की निरंतरता की तरह थोड़ा कम लगता है कि दूसरे की शुरुआत ।

“मूल रूप से,” लियोनार्ड ने कहा, “यह एक नया मौसम है, इसलिए।”

लेकिन Clippers के लिए, तथाकथित एनबीए बबल में सफलता को उसी उम्मीदों के खिलाफ मापा जाएगा और उन्हीं जटिलताओं से चुनौती दी जाएगी, जो 10 महीने में खोले गए उनके पहले प्रशिक्षण शिविर से हुई थीं।

लियोनार्ड एक नि: शुल्क एजेंट के रूप में हस्ताक्षर करते हुए, अपने साथी ऑल-स्टार फॉरवर्ड पॉल जॉर्ज से पिछली गर्मियों में, महीनों में व्यापार करते हैं और बाद में मार्कस मॉरिस, बैकअप गार्ड रेगी जैक्सन और डाउनटाउन थर्ड-स्ट्रिंग जोकिम नोआ से जोड़कर सूची को मजबूत करते हैं। फ्रेंचाइजी में 50 साल में पहली एनबीए चैम्पियनशिप जीतने के लिए।

इस कच्चे प्रतिभा संग्रह पर शायद ही कभी सवाल उठाया गया हो।

हालांकि, संचालित करने की उनकी क्षमता थी।

खेल के रुकने से पहले 64 खेलों में, Clippers घायल हो गए थे इसलिए अक्सर पूरी सूची केवल 11 बार खेलने के लिए उपलब्ध थी। उन खेलों में 10-1 के उनके रिकॉर्ड ने पर्याप्त सबूत पेश किए कि क्यों क्लिपर्स एक लोकप्रिय पसंद चैम्पियनशिप थी। फरवरी के अंत में और मार्च के प्रारंभ में अपने क्रूर हार को हराकर, फिलाडेल्फिया, ओक्लाहोमा सिटी और ह्यूस्टन ने जीत हासिल की, जिसने पश्चिमी सम्मेलन में क्लिपर्स को दूसरे स्थान पर पहुंचा दिया।

पिछले आठ मैचों में रोकने से पहले उनकी सात जीत उनकी क्षमता की झलक पेश करती हैं। मॉरिस के साथ प्रस्थान कतरनों की नई लाइन में केवल 124 मिनट एक साथ खेले गए।

ऑरलैंडो में, एक चैंपियनशिप के लिए उनका ध्यान, और निरंतरता तक पहुंचने के लिए कठिन खोज, उठाया जहां उन्होंने छोड़ दिया। इस तरह, टीम के लंबे समय से लंबित मुद्दे पर प्रतिक्रिया आ सकती है: जब आप लियोनार्ड और जॉर्ज के आसपास के दो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को घमंड करते हैं और उन्हें शायद लीग की सबसे गहरी सूची के साथ घेरते हैं, तो ताल का क्या महत्व है?

“हमारे पास प्लेऑफ़ की तैयारी के लिए आठ गेम हैं,” लियोनार्ड ने कहा। “हमें टीम निर्माण की आदतों और सिर्फ रसायन विज्ञान के निर्माण के लिए इन खेलों का उपयोग करने की आवश्यकता है, वास्तव में।”

हालांकि इस सत्र में किसी भी समय क्लीपर्स ने फ्लोरिडा के स्वस्थ होने की सूचना दी है, देर से कोरोनोवायरस इविका जुबैक और लैंरी विलियम्स, पैट्रिक बेवरली, और मॉन्ट्रियल हर्ल द्वारा व्यक्तिगत मामलों के लिए बाहर आने वाले कोरलॉयरस आइविका जुबैक और 15 पुरुष पिछले 10 सप्ताह की सूची को संकुचित कर दिया। सूची परिक्रामी द्वार कभी-कभी निराशाजनक था, डॉक्टर नदियों ने कोच को भर्ती किया।

ज़ुबैक और शमेट लेकर्स के खिलाफ गुरुवार को होने वाले ओपनर में खेलेंगे। बेवर्ली भी हो सकता है, नदियों ने कहा, बेवर्ली के अनुसार 21 जुलाई को एक करीबी दोस्त की मौत का सामना करने के बाद छोड़ने के समय में संगरोध साफ कर सकता है। एक परिवार के आपातकाल को कहा जाता है, जबकि हरिल डिज़नी परिसर में वापस नहीं आया है। अटलांटा में लौटने के बाद 10 दिनों की संगरोध अवधि का समर्थन करते हुए विलियम्स पहले दो खेलों को याद करेंगे, जहां उन्होंने एक अंतिम संस्कार में भाग लिया था और एक स्ट्रिप क्लब में उच्च प्रोफ़ाइल भोजन किया था।

“जब खेल शुरू होता है, तो उतना नहीं होगा, लेकिन हम दो से तीन लोग, प्रमुख लोग हो सकते हैं, और कई पूछते हैं,” नदियों ने कहा। “उन्होंने कहा, यह हमें विश्वास करने से नहीं रोकता है कि हम हर खेल जीतेंगे। हमारे पास बहुत आत्मविश्वास है।”

यह स्पष्ट करना कि हार्पर और विलियम्स क्लीपर्स के लिए महत्वपूर्ण हैं एक समझ है। अगर टीम एक टीम होती, तो इस सीजन में उनके 37.3 अंक बेंच से निकलते थे, जो कि 30 एनबीए टीमों में से केवल 15 वें स्थान पर थे।

कम औसत दर्जे का, लेकिन निर्विवाद, हरेल निर्मित ऊर्जा है। हालाँकि विरोधी आमतौर पर खेल में विलम्ब से आने वाली कमियों को अपने क्लच के रूप में लक्षित करते हैं

Most Popular

खुफिया कैमरों पर खुलासा: चीन के डॉक्टर जानते थे कितना खतरनाक है कोरोना वायरस, लेकिन उन्हें झूठ बोलने को कहा गया!

हाइलाइट्स:चीन के स्वास्थ्य कर्मियों ने खुफिया कैमरों पर कोरोना वायरस को लेकर बड़े खुलासे किए हैं।उन्हें कोरोना वायरस के बारे में पहले ही पता...

Farmers Protest: सरकार और किसानों के बीच 10वीं दौर की वार्ता आज, ट्रैक्टर रैली पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई भी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली बॉर्डर पर डटे किसानों की बुधवार को सरकार के साथ...