Home पॉलिटिक्स ब्रिटिश पीएम की यात्रा रद्द होने पर शशि थरूर बोले - क्यों...

ब्रिटिश पीएम की यात्रा रद्द होने पर शशि थरूर बोले – क्यों न गणतंत्र दिवस परेड को रद्द कर दिया जाए

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने एक ट्विट कर पूरी पार्टी को हास्यास्पद स्थिति में डाल दिया है। उन्होंने अपने ट्विट में केंद्र सरकार को गणतंत्र दिवस परेड को रद्द करने का सुझाव दिया है। शशि थरूर ने ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन का भारत दौरा रद्द होने का हवाला देते हुए कहा है कि मुख्य अतिथि नहीं होने की स्थिति में इस बार गणतंत्र दिवस समारोह को क्यों न रद्द कर दिया जाए? मुख्य अतिथि के अभाव में परेड के लिए लोगों को बुलाना गैर जिम्मेदाराना होगा।

Hate speech : शशि थरूर के कोप से Facebook को बचाने के लिए सामने आई BJP, प्लान – A और B तैयार

थरूर ने अपने ट्विट में क्या कहा

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने अपने ट्विट में लिखा है कि अब बोरिस जॉनसन की भारत यात्रा कोविड की दूसरी लहर के कारण रद्द कर दी गई है और हमारे पास गणतंत्र दिवस पर मुख्य अतिथि नहीं हैं, तो क्यों न इस जश्न को पूरी तरह से रद्द कर दें?

जॉनसन जता चुके हैं खेद

बता दें कि ब्रिटिश पीएम जॉनसन ने अपने देश में कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन से पैदा हुए संकट के बढ़ने के चलते 26 जनवरी के गणतंत्र दिवस समारोह पर भारत की अपनी निर्धारित यात्रा रद्द कर दी है। उन्होंने मंगलवार को पीएम मोदी से बात कर अपना दौरा रद्द करने के लिए खेद प्रकट किया था।

Most Popular

Bigg Boss 14: राखी सावंत अभिनव शुक्ला के नाम का सिंदूर लगाकर टंकी पर चढ़ीं, रुबिना दिलैक ने भी कर दिया ऐसा

Bigg Boss 14: राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) का वीडियो हुआ वायरलखास बातेंराखी सावंत ने लगाया अभिनव शुक्ला के नाम का सिंदूर सिंदूर लगाकर पानी...

Gold Rate Today: सोने और चांदी के दाम में फिर आ रही है तेजी, जानें क्या हैं आज की कीमतें

Gold Rate: बेहतर यूएस बॉन्ड यील्ड और यूएस डॉलर की मजबूती के बीच पश्चिमी देशों में कोरोना संक्रमण के...

Recent Comments