Home भारत राणा दग्गुबाती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज डेट टली, अब...

राणा दग्गुबाती की फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ की रिलीज डेट टली, अब इस दिन होगी रिलीज

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati)

नई दिल्ली:

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ (Haathi Mere Saathi) का प्रदर्शन इस महीने टाल दिया गया है और यह फिल्म अब 26 मार्च को प्रदर्शित होगी. फिल्म के निर्माताओं ने यह घोषणा की. कोरोना वायरस के कारण देशभर में लागू किए गए लॉकडाउन की वजह से निर्माताओं ने फिल्म को इस साल जनवरी में मकर संक्रांति पर प्रदर्शित करने की घोषणा की थी. फिल्म पिछले साल अप्रैल में प्रदर्शित होने वाली थी. राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने फिल्म के प्रदर्शन की नई तारीख की सूचना ट्विटर पर दी.

यह भी पढ़ें

Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग ‘खड़ी रोड पर वेट करूं’ पर मचाया तहलका, वायरल हुआ डांस Video

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati)ने लिखा, “नए साल और सामान्य होते नए माहौल का स्वागत. बेहद उत्साहित हूं कि ‘हाथी मेरे साथी’ (Haathi Mere Saathi) और ‘कादन 26 मार्च को आपके निकट के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.”

कैटरीना कैफ ने हाथों में डंबल उठाए यूं की लेग एक्सरसाइज, वायरल हुआ वर्कआउट Video

Newsbeep

प्रभु सोलोमन निर्देशित ‘हाथी मेरे साथी’ (Haathi Mere Saathi) में एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो जंगल और पशुओं के लिए लड़ाई लड़ता है. फिल्म में दुनिया भर में पैदा हुए पर्यावरण संकट पर भी ध्यान दिया गया है. फिल्म में पुलकित सम्राट, श्रेया पिलगांवकर और जोया हसन ने भी अभिनय किया है. फिल्म का निर्माण इरोज इंटरनेशनल ने किया है और यह हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में प्रदर्शित की जाएगी.

Most Popular

देश का सातवां प्रदूषित शहर बना वाराणसी, एयर क्वालिटी इंडेक्स चार दिनों बाद आया 300 के नीचे

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, वाराणसी Updated Sun, 24 Jan 2021 12:52 AM ISTपढ़ें अमर उजाला ई-पेपर कहीं भी, कभी भी। *Yearly subscription for just ₹299...

IND vs ENG: इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए पीटरसन ने साझा किया द्रविड़ का ईमेल, बताया- स्पिन गेंदबाजी को कैसे खेलना है

इंग्लैंड की टीम भारत दौरे पर आने वाली है और इससे पहले उसके पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने शनिवार को स्पिन गेंदबाजी को...