Friday, November 27, 2020

राधे श्याम का पहला लुक जारी किया गया, प्रभास और पूजा हेगड़े है मुख्य भूमिका में

पिछले कुछ समय से ट्विटर पर #Prabhas20FirstLook ट्रेंड कर रहा है। निर्माताओं ने अब फिल्म ‘राधे श्याम’ के शीर्षक का अनावरण करने के साथ ही पूजा हेगड़े के साथ प्रभास के फर्स्ट लुक का भी खुलासा कर दिया है। दिलचस्प बात यह है कि प्रभास की ‘बाहुबली’ ने रिलीज के 5 साल पूरे होने पर पहला लुक अनावरण किया है।

पोस्टर एक पोट्रैट है, जिसमे प्रभास और पूजा हेगड़े को डांस करते हुए दिखाया गया है और उनके चारों ओर समुद्री तूफान है। बड़ी बजट से बनी फिल्म ‘राधे श्याम’ को 2021 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया, “यह आपके लिए है, मेरे प्रशंसक! उम्मीद है आप इसे पसंद करेंगे #Prabhas20FirstLook #[email protected]_radhaa @uvcreationsofficial @tseriesfilms #GopiKrishnaFilms #KrishnamRaju @bhushankumar #VamsiReddy @uppalapatipramod @praseedhauppalapati #AAFilms @radheshyamfilm”

UV Creations के प्रमोद ने साझा किया, “यह हम सभी के लिए एक रोमांचक क्षण है कि हम अपने अगले प्रोजेक्ट, ‘राधे श्याम’ से प्रभास और पूजा हेगड़े के बहुप्रतीक्षित पोस्टर को लाएं। प्रभास के साथ काम करना हमेशा मजेदार और समृद्ध रहा है। ” उन्होंने आगे कहा, “हमारे पिछले प्रोजेक्ट के बाद भूषण कुमार और टी-सीरीज़ की टीम के साथ मिलकर हमें खुशी हुई, साहो जिसे सभी से शानदार प्रतिक्रिया मिली।”

टी-सीरीज़ के भूषण कुमार ने भी साझा किया, “प्रभास और साहो पर यूवी क्रिएशन्स की टीम के साथ काम करना एक अनुभव था, हम एक बहुभाषी फिल्म के साथ अपने प्रोडक्शन का पता लगा सकते हैं और उसका विस्तार कर सकते हैं। जब हमने एक और सहयोग के लिए चर्चा शुरू की, राधे श्याम अगले एक साथ काम करने के लिए एकदम सही विकल्प था। हमारे अनाउंसमेंट पोस्टर ने ही इस तरह की प्रेरणा पैदा की। इस फर्स्ट लुक लॉन्च के साथ, हम फिल्म में प्रभास और पूजा की केमिस्ट्री की झलक देखने को मिली और हमारे इंडस्ट्री के लोग पहले से ही अधिक जानने की जिज्ञासा दिखा रहे हैं। ”

प्रभास और दीपिका पादुकोण ‘महानति’ के निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म में अभिनय करेंगे।

सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण एक प्रोजेक्ट के लिए एक साथ आ रहे हैं। हां, आपने उसे सही पढ़ा है! यह घोषणा रविवार सुबह वैजयंती मूवीज ने की। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन करेंगे, जिन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ‘महानति’ का निर्माण भी किया था। यह साइंस-फिक्शन शैली का होगा।

प्रभास और दीपिका की फिल्म का टाइटल अभी बाकी है। यह प्रभास की 21 वीं फिल्म होगी।

वैजयंती मूवीज द्वारा साझा किए गए वीडियो का कैप्शन पढ़ें, “जैसा कि वादा किया गया था, यह यहां है – हमारी अगली बड़ी घोषणा। आपका स्वागत है # SUPERSTAR #Prabhas @deepikapadukone @ nagashwin7 @vyjayanfililms # Prabhas21 #Deepikabrabhas”।

‘बाहुबली’ की रिलीज के बाद से, प्रभास एक विशाल अपील के साथ पैन इंडिया स्टार के रूप में उभरे हैं। उनके स्टारडम ने न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी लंबाई और चौड़ाई में कटौती की।

दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण को भारतीय सिनेमा की सबसे पसंदीदा और सफल अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। अपने काम से दीपिका ने प्रतिष्ठित मुकाम हासिल किया है।

इसलिए, यह घोषणा एक कास्टिंग तख्तापलट से कम नहीं है। वैजयंती मूवीज, निर्माता सी अश्विनी दत्त, सह-निर्माता स्वप्ना और प्रियंका दत्त और निर्देशक नाग अश्विन द्वारा एक परियोजना संभव है।

परियोजना के बारे में, नाग अश्विन ने कहा, “मैं दीपिका को इस किरदार को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह कुछ ऐसा है जो मुख्यधारा ने पहले नहीं किया है और यह सभी के लिए काफी आश्चर्यचकित करने वाला है। दीपिका और प्रभास की जोड़ी एक होगी।” फिल्म की झलकियां और उनके बीच की कहानी, मुझे विश्वास है, आने वाले वर्षों में कुछ दर्शकों को अपने दिलों में ले जाएगा। “

Most Popular

एस्ट्राजेनेका के गलती स्वीकारने के बाद सीरम इंस्टीट्यूट ने कहा, ‘ऑक्सफोर्ड कोविड वैक्सीन सुरक्षित है’

प्रतीकात्मक तस्वीरनई दिल्ली: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने गुरुवार को कहा कि एस्ट्राजेनेका और ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी द्वारा विकसित COVID-19 वैक्सीन सुरक्षित और प्रभावी है...

सीलिंग मामला : सुप्रीम कोर्ट ने वरिष्ठ वकील रंजीत कुमार को न्याय मित्र की जिम्मेदारी से किया मुक्त

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर कहीं भी, कभी भी। *Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!ख़बर सुनेंख़बर सुनेंउच्चतम न्यायालय ने बृहस्पतिवार...

Kiara Advani ने गोल्डन साड़ी में फ्लॉन्ट की अपनी परफेट बॉडी, इंटरनेट पर बिखेर रही हैं अपना जलवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो किसी अप्सरा से कम...