Home मनोरंजन रोवन एटकिंसन ने किया खुलासा, 'मिस्टर बीन' के किरदार में अब कभी...

रोवन एटकिंसन ने किया खुलासा, ‘मिस्टर बीन’ के किरदार में अब कभी नहीं आएंगे नजर, ये है कारण

Rowan Atkinson Birthday: मिस्टर बीन (Mr. Bean) का किरदार टीवी पर 1990 में पहली बार दिखाया गया था. तब से ये इतना मशहूर हो गया कि इसके सीरीज की नकल भी की जाने लगी. ये इतना फेमस हुआ कि मिस्टर बीन पर फिल्म भी बनी.

Rowan Atkinson Birthday: मिस्टर बीन (Mr. Bean) का किरदार टीवी पर 1990 में पहली बार दिखाया गया था. तब से ये इतना मशहूर हो गया कि इसके सीरीज की नकल भी की जाने लगी. ये इतना फेमस हुआ कि मिस्टर बीन पर फिल्म भी बनी.

दुनिया के बेस्ट कॉमेडियन्स की बात हो और रोवन एटकिंसन (Rowan Atkinson)  का नाम ना आए तो गलत होगा. शायद आप इस दिग्गज कलाकार को इनके असली नाम से ना पहचानें. रोवन एटकिंसन मशहूर कॉमेडी किरदार मिस्टर बीन (Mr. Bean) का रोल निभाते रहे हैं. आज रोवन एटकिंसन का जन्मदिन भी है. इनके अभिनय के चाहने वाले आपको हर देश में मिल जाएंगे. बच्चों से लेकर बड़ों तक हर कोई मिस्टर बीन का फैन रहा है. मगर अब रोवन एटकिंसन ने एक बड़ा खुलासा कर अपने चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में रोवन एटकिंसन ने कहा है कि वो अब मिस्टर बीन का किरदार नहीं निभाएंगे. वो सिर्फ इसकी एनिमेटेड सीरीज में आवाज देंगे. रोवन ने कहा कि मिस्टर बीन के किरदार को जिस जिम्मेदारी के साथ निभाना पड़ता है वो बहुत भारी है. उन्होंने कहा कि अब उन्हें इस किरदार को निभाने में मजा नहीं आता इसलिए वो मिस्टर बीन से दूरी बनाने जा रहे हैं.मिस्टर बीन का किरदार टीवी पर 1990 में पहली बार दिखाया गया था. तब से ये इतना मशहूर हो गया कि इसके सीरीज की नकल भी की जाने लगी. ये इतना फेमस हुआ कि मिस्टर बीन पर फिल्म भी बनी. रोवन ने इंटरव्यू में कहा कि मिस्टर बीन के किरदार को निभाना बेहद तनावपूर्ण होता है. उनके अनुसार मिस्टर बीन अब इतना पुराना किरदार हो चुका है कि अब इसे खत्म कर देना चाहिए.

आपको बता दें कि मिस्टर बीन सीरीज दुनिया में 100 से भी ज्यादा देशों में प्रसारित हो चुकी है. रोवन एटकिंसन को मिस्टर बीन किरदार के लिए कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं.




Most Popular

नाइटक्लब में पहली बार देखते ही डैनियल लॉयड से हो गया था जेम्स एंडरसन को प्यार, फिल्मी है लव स्टोरी

जिम्मी एंडरसन टेस्ट क्रिकेट के सफलतम गेंदबाजों में से एक हैं. 157 मैचों में 600 से ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले इकलौते पेसर हैं....

AAP का BJP से सवाल, ‘MCD के पास कर्मचारियों की सैलरी देने के लिए पैसे नहीं तो क्यों बढ़ाया पार्षदों का फंड’

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी शासित नार्थ एमसीडी के पास वेतन देने के...

करीना कपूर खान ने बेबी बंप दिखाते हुए शेयर कीं तस्‍वीरें, लोगों का इस तरह खींचा ध्‍यान

बॉलिवुड के सबसे प्‍यारे कपल्‍स में से एक करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने दूसरे बेबी का वेलकम करने के लिए तैयार...