Home मनोरंजन बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें, आज की एंटरटेनमेंट की 10 बड़ी खबरें और...

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें, आज की एंटरटेनमेंट की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1. मिर्जापुर के ‘मुन्ना भैया’ बोले, मैंने बहुत सारा पैसा और ऑफर छोड़े हैं

मिर्जापुर वेब सीरीज में ‘मुन्ना भैया’ के कैरेक्टर से लोकप्रिय हुए एक्टर दिव्येंदु शर्मा का कहना है कि उन्होंने बहुत सारे पैसे और डायरेक्टरों के ऑफर्स को इनकार किया है। वेब सीरीज में आने को लेकर दिव्येंदु शर्मा का कहना है कि फिल्मों में रहना एक कूल अनुभव है, लेकिन व्यक्तिगत तौर पर मैं इससे ज्यादा खुश नहीं था। मैंने बहुत सारे ऑफर्स को इनकार किया था। मैंने बड़े पैमाने पर पैसे को ठुकराया और डायरेक्टरों के ऑफर्स को इनकार किया है। यह काम मेरे लिए आसान नहीं था। मैं कुछ अलग करना चाहता था, जिसके जरिए दर्शकों को मैं अपने अंदर का कलाकार पूरी तरह से दिखा सकूं। 

2. निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना ओठवा से ओठ के मिलाप हुआ हिट

दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे का गाना ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’ गाना यूट्यूब पर काफी हिट हो रहा है। 2 जनवरी को रिलीज हुए इस गाने को महज 4 दिनों में ही 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को प्रशंसक काफी पसंद करते रहे हैं। इस गाने में आवाज भी दिनेश लाल यादव ने दी है। उनके साथ अंतरा प्रियंका सिंह ने भी इस गाने को गाया है। दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने इस गाने पर इंस्ट्रागाम पर भी परफॉर्मेंस दी है। दोनों ने कार में बैठकर इस गाने पर परफॉर्मेंस दी है। उनके इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी काफी लोग पसंद कर रहे हैं और उनकी जोड़ी की सराहना कर रहे हैं। 

3. नए साल में सपना चौधरी का आने वाला है नया गाना ‘लोरी’, बच्चे के साथ आएंगी नजर

देसी क्वीन सपना चौधरी नए साल में फैन्स को अपने नए गाने का तोहफा देने वाली हैं। हरियाणवी गानों में अपने डांस और एक्टिंग से धूम मचाने वालीं सपना चौधरी का नया गाना ‘लोरी’ रिलीज होने वाला है। सपना चौधरी ने गाने का पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्टर में वह एक बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। इसमें बच्चा उनकी पीठ पर बैठा हुआ है, जबकि वह घरेलू काम करती दिख रही हैं। इस पोस्टर के साथ सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा है, ‘मां की बाहों में किसी भी अन्य चीज से ज्यादा आराम होता है। 20 जनवरी को हो रहा है रिलीज।’ इसके साथ ही सपना चौधरी ने बताया है कि उनका यह गाना 20 जनवरी को रिलीज होने वाला है। 

4. लद्दाख में -33 डिग्री तापमान में पहुंचे 78 साल के अमिताभ बच्चन, फैन्स ने की तारीफ

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन 78 साल की उम्र में भी कितने एक्टिव हैं, इसका उदाहरण उन्होंने -33 डिग्री तापमान में लद्दाख जाकर दिया है। एक शूटिंग के सिलसिले में लद्दाख गए अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर फैन्स के साथ अपना अनुभव साझा किया है। लद्दाख की अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है, ‘पूरे दिन काम किया और फिर लद्दाख गए और वापस आ गए। -33 डिग्री तापमान। ऐसा लग रहा था कि जैसे सर्दी आपको चीर दे रही हो।’ हालांकि अमिताभ बच्चन ने लद्दाख की इस कड़ाके की सर्दी का मुकाबला करने के लिए कैप, ग्लव्स, स्नो गॉगल्स पहने हुए थे और एक मोटी सी जैकेट भी पहन रखी थी। अमिताभ बच्चन ने कहा कि इस सबके बाद भी सर्दी से नहीं बचा जा सकता था।

5. किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट लेने जा रहे हैं तलाक! कई महीनों से रहते हैं अलग

अमेरिकी एक्ट्रेस किम कार्दशियन की कान्ये वेस्ट संग शादी टूटने की कगार पर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिलेब्रिटी कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों तलाक पर विचार कर रहे हैं। यदि ऐसा होता है तो दोनों की 6 साल पुरानी शादी और 8 साल की लव स्टोरी का अंत हो जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक किम कार्दशियन और उनके रैपर हस्बैंड कान्ये वेस्ट ने अलग होने का फैसला ले लिया है, लेकिन अब तक दोनों ने तलाक के लिए अर्जी नहीं दी है। E! News की रिपोर्ट के मुताबिक बीते कई महीनों से दोनों मैरिड कपल के तौर पर साथ में वक्त नहीं गुजार रहे हैं। अपने बच्चों के चलते उन्हें कई बार साथ में देखा गया है, लेकिन अब दोनों अलग-अलग ही रहते हैं। 

6. चार दिन बाद बच्चे को जन्म देने वाली हैं अनुष्का शर्मा? विराट की इस तस्वीर से लग रहे कयास

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 4 दिन बाद मां बन सकती हैं। इस बारे में अभी कोई पक्की खबर नहीं है, लेकिन उनके पति विराट कोहली की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक तस्वीर से ऐसे ही कयास लगाए जा रहे हैं। विराट ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में विराट विक्ट्री पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बजार गर्म कर दिया है। विराट और अनुष्का के फैन्स इस फोटो को देखकर अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं। फैन्स कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। कुछ फैन्स का कहना है कि विराट चार उंगलियां दिखाकर बताना चाहते हैं कि 4 बाद ही खुशखबरी आने वाली है। वहीं कुछ फैन्स का कहना था कि विराट ने दो बार ‘दो’ का साइन दिखाया है इसका मतलब खुशखबरी 22 दिनों के बाद ही आएगी। ऐसे में विराट को इंग्लैड का टूर भी मिस करना होगा।

7. मामू सलमान खान के साथ भांजे आहिल ने किया मजाक, हंसने लगे लोग, देखें वीडियो

अभिनेता सलमान खान के साथ उनके भांजे आहिल शर्मा के मजाक का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में नन्हे आहिल शर्मा मामू सलमान खान को कुछ खिलाने के लिए हाथ बढ़ाते हैं और जैसे ही सलमान अपना मुंह आग करते हैं तो फिर वह हाथ वापस खींच लेते हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आहिल शर्मा सलमान खाल की बहन अर्पिता के बेटे हैं। सलमान खान अकसर आहिल के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। 

8. मैडम चीफ मिनिस्टर मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें- ऋचा चड्ढा की एक्टिंग

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की नई आने वाली फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में ऋचा ने एक युवा महिला का रोल प्ले किया है, जिसकी राजनीति  में रुचि है और वह राज्य के दिग्गज राजनेताओं को मात देने की कोशिश करती है। फिल्म जातिगत राजनीति के तानेबाने को दिखाने की कोशिश करती है। ऋचा चड्ढा को इस फिल्म में पिछड़ों और महिलाओं के लिए काम करते हुए दिखाया गया है। एक तरफ वह जाति में फंसे समाज की राजनीति करती हैं तो दूसरी तरफ महिलाओं के प्रति गलत नजरिया रखने वाले लोगों से संघर्ष करती नजर आती हैं। 

9. सलून में जाएगा डॉगी तो कैसा बिहेव करेगा? अनुष्का शर्मा ने शेयर किया मजेदार वीडियो

प्रेगनेंसी के आखिरी महीने में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपना वक्त घर पर ही बिता रही हैं। इस दौरान वह अपने डॉगी के साथ भी समय बिता रही हैं। अब उन्होंने अपने डॉगी से मजे लेते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह डॉगी के मुंह को पकड़ रही हैं। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा फेस का नहीं दिखता है, सिर्फ हाथ नजर आते हैं। जब वह उसके मुंह को पकड़ती हैं या फिर उंगलियां फिराती हैं तो वह कुछ परेशान सा हो जाता है। इस पर अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा है, ‘यदि डॉगी को इंसानों के सलून में ले जाया जाए तो वह कैसे बिहेव करेगा।’ अनुष्का शर्मा ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। 

10. बेटी के बुर्का पहनने पर ट्रोल हो गए थे एआर रहमान, कट्टरता के आरोपों पर दिया था यह जवाब

एआर रहमान के इस्लाम अपनाने को लेकर अकसर चर्चाएं होती रहती हैं, लेकिन एक बार वह अपनी बेटी के हिजाब पहनने को लेकर ट्रोल हो गए थे। अपनी Slumdog Millionaire मूवी के म्यूजिक के लिए मिले ऑस्कर अवॉर्ड के 10 साल पूरे होने के मौके पर एक कार्यक्रम में वह अपने बेटी के साथ आए थे। इस दौरान उनकी बेटी खतिजा रहमान ने एक इमोशनल स्पीच दी थी। कुछ लोग खतिजा की इस स्पीच की तारीफ कर रहे थे, तो सोशल मीडिया के एक वर्ग ने इसे लेकर एआर रहमान को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था। एआर रहमान पर महिलाओं की आजादी को लेकर दोहरा रवैया अपनाने के आरोप लग रहे थे। तब इन आरोपों का जवाब एआर रहमान ने बेटियों और पत्नी की नीता अंबानी के साथ एक तस्वीर शेयर कर दिया था।

Most Popular