Home मनोरंजन कैटरीना कैफ ने हाथों में डंबल उठाए यूं की लेग एक्सरसाइज, वायरल...

कैटरीना कैफ ने हाथों में डंबल उठाए यूं की लेग एक्सरसाइज, वायरल हुआ वर्कआउट Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का जिम वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती हैं. लॉकडाउन के दौरान भी जब जिम बंद थे तब कैटरीना कैफ घर की छत पर वर्कआउट करती दिख जाती थीं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने फिर से अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो जिम में लेग एक्सरसाइज कर रही हैं. कैटरीना के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Madam Chief Minister Trailer: ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज, पॉलिटिकल ड्रामे से है भरपूर

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने वर्कआउट वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने बताया है कि जिम में उनका आज लेग डे था. खास बात ये है कि कुछ ही मिनटों में उनके वीडियो को करीब 2 लाख बार देखा जा चुका है. फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलब्स भी वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता के साथ पूल किनारे किया डांस, एक ही रंग में यूं रंगी आईं नजर- Viral हुआ Video

Newsbeep

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही फोन भूत में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. आखिरी बार कैटरीना कैफ फिल्म भारत में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. सलमान खान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ की जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आई थी.

 

Most Popular

Hindi News – ड्रोन स्टार्टअप की सहायता कर सकती है सरकार, जानिए सबकुछ– News18 Hindi

नई दिल्ली. देश में इस समय ड्रोन के क्षेत्र में करीब 130 स्टार्टअप चल रहे है. यदि सबकुछ ठीक रहा तो इन स्टार्टअप की...

सर्दियों में पहली बार दुनिया की दूसरी सबसे ऊंची चोटी पर पहुंची नेपाली टीम

डिसक्लेमर:यह आर्टिकल एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड हुआ है। इसे नवभारतटाइम्स.कॉम की टीम ने एडिट नहीं किया है।भाषा | Updated: 16 Jan...